banner
होम / समाचार / विवरण

क्यों प्राकृतिक संगमरमर वैनिटी सबसे ऊपर चुनें

Dec 20, 2017

प्राकृतिक संगमरमर का सबसे बड़ा चयन क्यों करें

 

जब काउंटरटॉप सामग्री चुनने की बात आती है, तो "उचित" चयन पूरी तरह से उस व्यक्ति या उन लोगों की प्राथमिकताओं पर निर्भर होता है जो सतह का उपयोग करेंगे और उनकी उम्मीदें कुछ लोग उस सतह को पसंद करते हैं जो समय के साथ तुलनात्मक रूप से अपरिवर्तित रहेगा, जबकि अन्य अंतर्निहित खामियों का आनंद लेते हैं जो कई प्राकृतिक सामग्रियों के साथ आते हैं। इस गाइड में, हम आपको यह निर्धारित करने में मदद करेंगे कि प्राकृतिक संगमरमर का सबसे बड़ा चयन क्यों करें

 

क्लासिक संगमरमर - एक प्राकृतिक रूपान्तरित चूना पत्थर या डोलोमाइट चट्टान-हमेशा बेहद वांछनीय है और दुनिया भर के कई देशों से जुड़ा हुआ है

why-choose-natural-marble-vanity-tops2.jpg

प्राकृतिक संगमरमर के घमंड पेशेवरों में सबसे ऊपर है:

प्राकृतिक स्पर्श: संगमरमर का प्राकृतिक रूप बाथरूम मूल्य बढ़ाता है और एक आरामदेह वातावरण बनाता है जो किसी भी बाथरूम क्षेत्र के लिए एकदम सही है।

न्यूनतम ऊपर रखें: अन्य पत्थरों के विपरीत, जिन्हें लगातार सफाई की आवश्यकता होती है, संगमरमर को आसानी से पानी और हल्के डिटर्जेंट से साफ किया जा सकता है।

सुंदर बनावट: संगमरमर एक क्लासिक सुंदरता है जो सुंदरता और किसी भी कमरे में एक कालातीत दिखती है। एक प्राकृतिक पत्थर, प्रत्येक संगमरमर स्लैब का रंग और रगड़ना एक-एक-एक प्रकार का है, जैसे कि क्रमा मार्फिल मार्बल और कैलकाटा मार्बल यदि आप यही चाहते हैं, तो याद रखें कि एक उच्च अंत, अद्वितीय विशेषता जैसे संगमरमर काउंटरटॉप्स आपके घर का मूल्य बढ़ा सकते हैं।

तापमान बनाए रखता है : संगमरमर शांत तापमान रखता है, जो बाथरूम के लिए बिल्कुल आवश्यक होता है जहां गर्म हवा और तरल पदार्थ बहुत आम होते हैं।

why-choose-natural-marble-vanity-tops1.jpg

प्राकृतिक संगमरमर के घमंड विपक्ष में सबसे ऊपर है

झरझरा सामग्री: जिसका अर्थ है कि स्पिड तरल पदार्थ संभावित रूप से काउंटर में घुसा सकते हैं और इसे दाग सकते हैं। शराब और रस जैसे अम्लीय तरल पदार्थों के लिए विशेष रूप से संगमरमर। उन छिलके भी संभावित रूप से कठिन तक पहुंचने वाले बैक्टीरिया और कीटाणुओं को बंद कर सकते हैं।

खरोंच: ग्रेनाइट आसानी से खरोंच हो जाता है। सुनिश्चित करें कि आप ग्रेनाइट काउंटरटॉप पर कोई भी भारी ऑब्जेक्ट ड्रॉप नहीं करते हैं

 

प्राकृतिक संगमरमर के घमंड में बहुत अधिक उपयोग और दुरुपयोग होता है, इसलिए कई वर्षों के कार्य को सुनिश्चित करने के लिए आपकी आवश्यकताओं के लिए सही काउंटरटॉप चुनना आवश्यक है।

YEYANG में प्राकृतिक संगमरमर का सबसे बड़ा विकल्प है, चिंता से मुक्त बाथरूम सुधार परियोजना के लिए व्यावसायिक सेवाएं।

येययांग स्टोन के पास 3 योग्य और पेशेवर कारखानों और 3 ट्रेडिंग कंपनियों, 20 से अधिक परिवार स्वामित्व वाले कारखानों हैं। तो आओ और हमें देखें। प्राकृतिक पत्थर की खूबसूरती को केवल पहले हाथ देखकर इसकी सराहना की जा सकती है; विशेष रूप से प्राकृतिक संगमरमर के घमंड में सबसे ऊपर है, और हम हमेशा हमारी सीमा को अद्यतन कर रहे हैं, इसलिए हमारे कारखाने का एक यात्रा इसके लायक है।

शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे